बिग बॉस 14 फेम और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन, हार्ट अटैक से गई जान

बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट का निधन हो गया. सोनाली के निधन से हर कोई शॉक्ड है. सोनाली का निधन हार्ट अटैक से हु. बता दें कि सोनाली एक बीजेपी नेता थी.

सोनाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थी और डांस वीडियोज और तसवीरें फैंस के साथ पोस्ट करती रहती थी.

टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के फैंस के लिए बुरी खबर है. 

सोनाली फोगाट हमारे बीच अब नहीं रही. सोनाली का गोवा में हार्ट अटैक से निधन हो गया. सोनाली कुछ स्टाफ सदस्यों के साथ गोवा गई थी, जहां उन्होंने आखिरी सास ली. बता दें कि उनकी उम्र 41 साल थी. 

आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से लड़ा था चुनाव सोनाली फोगाट पिछले साल सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आई थी. शो के दौरान वो अपनी बयानों को लेकर काफी चर्चा में रही थी.

हालांकि वो गेम जीत नहीं पाई थी. वहीं, सोनाली ने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था. हालांकि वो इसमें हार गई थी 

बिग बॉस 14 में सोनाली फोगाट सोनाली फोगाट ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में एंट्री लिया था. उन्होंने प्रभात खबर के साथ एक इंटरव्यू में सलमान खान की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था, मैं तो सलमान खान की वजह से ये शो देखती हूं. 

उनको देखना बहुत अच्छा लगता है. उनकी हंसी बहुत खास है. जब फ्लोर पर वो लोट लोट के हंसते हैं तो मेरा मन करता है वो सारा दिन चलता रहे. उनको 24 घंटे देख सकती हूं. एक सेकेंड के लिए भी बोर नहीं होउंगी. 

सोनाली फोगाट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वीडियो में सोनाली हिसार के बालसमद मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी को थप्पड़ और चप्पल से पीटते दिखी थी. सोनाली ने इस दौरान कहा था कि सेक्रेटरी ने उन्हें अपशब्द कहा था. इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था. बता दें कि सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी.