Purnea university B.A Admission 3nd Merit List 2021-24। पूर्णिया यूनिवर्सिटी B.A. एडमिशन तृतीय मेरिट लिस्ट जारी

Purnea university B.A Admission 3nd Merit List 2021-24 :- पूर्णिया यूनिवर्सिटी B.A एडमिशन के लिए तृतीय मेरिट लिस्ट जारी जिस भी स्टूडेंट का का नाम स्टूडेंट अपना नाम नाम चेक करने के लिए नीचे लिंक दिया गया है

Important points

नोट- 1. सभी महाविद्यालयों को सूचित किया जाता है कि पूर्णियों विश्वविद्यालय, पूर्णियों द्वारा निर्धािरित तिथि 06.01.2022 से 10.01.2022 तक कला विषयों में तृतीय मेघा सूची के आधार पर नामांकन का कार्य सम्पन्न कर लिया जाय।


2. अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति एवं छात्राओं से नामांकन के समय किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं लेना है।

3. भुगतान केवल RTGS एवं बैंक चालान के माध्यम से लेना सुनिश्चित करें।


विषय:- शैक्षणिक सत्र 2021-24 में स्नातक पार्ट 1 कला (समाजिक विज्ञान एवं मानविकी) विषयों में नामांकन हेतु तृतीय मेघा सूची के संबंध में।

उपरोक्त विषय के संबंध में निर्देशानुसार सूचित किया जाता है कि शैक्षणिक सत्र 2021-24 में स्नातक पार्ट 1 कला (समाजिक विज्ञान एवं मानविकी) विषयों में नामांकन के लिए पूर्णियों विश्वविद्यालय, पूर्णिया द्वारा तृतीय गेधा सूची (3rd Merit List) जारी कर दी गई है, तथा पूर्णियाँ विश्वविद्यालय, पूर्णिया के वेबसाइट www.purneauniversity.ac.in पर अपलोड है। तदनुसार कला (समाजिक विज्ञान एवं मानविकी) विषयों में आवंटित सीट एवं मेघा सूची के अनुसार नामांकन लेने का निर्देश दिया जाता है। साथ ही आपको यह भी निर्देश दिया जाता है कि एक दिन में जितने छात्रों का नामांकन लिया गया है, उन्हें प्रतिदिन शाम 5:00 बजे तक महाविद्यालय पोर्टल पर अनिवार्य रूप से अपडेट किया जाय यदि कुछ आवंटित सीट अपडेट होने से वंचित रहजाता है तो उसके संबंध में विश्वविद्यालय के आईटी सेल को अविलम्ब उसी दिन सूचित करेगे। आपको यह भी निर्देशित किया जाता है कि किसी भी परिस्थित में आवंटित मेरिट सूची के अतिरिक्त एक भी छात्र का नामांकन नहीं लिया जाए। सभी दस्तावेजों का सूक्ष्म सत्यापन के बाद ही नामांकन लिया जाय। कृपया उपरोक्त निर्देश का अनुपालन सुनिश्चित करेंगे।

Download notes

Purnea university B.A Admission 3nd Merit List 2021-24

Important links

Check list – here

Official website –here

Telegram group – join here

Whatsapp group- join here

Leave a Comment