Purnea University 3rd merit list Jari। पूर्णिया विश्वविद्यालय 3rd मेरिट लिस्ट जारी

Purnea University 3rd merit list Jari

Purnea University 3rd merit list Jari:- पूर्णिया यूनिवर्सिटी थर्ड मेरिट लिस्ट जारी हो गया है यहां से आप डाउनलोड कर देख सकते हैं उसी तरह से जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े

Purnea University 3rd merit list Jari:- उपरोक्त विषय के संबंध में निर्देशानुसार सूचित किया जाता है कि शैक्षणिक सत्र 2021-24 में स्नात्तक पार्ट 1 B.Com, BBA, BCA ( Hons), BCA ( Semester) एवं CND में नामांकन के लिए पूर्णियाँ विश्वविद्यालय, पूर्णियों द्वारा तृतीय मेधा सूची ( 3d Merit List) जारी कर दी गई है, तथा पूर्णियों विश्वविद्यालय, पूर्णियों के वेबसाइट www.purneauniversity.ac.in पर अपलोड है। तदनुसार B.Com, BBA, BCA (Hons), BCA (Semester), एवं CND में आवंटित सीट एवं तृतीय मेधा सूची के अनुसार नामांकन लेने का निर्देश दिया जाता है। साथ ही आपको यह भी निर्देश दिया जाता है कि एक दिन में जितने छात्रों का नामांकन लिया गया है, उन्हें प्रतिदिन शाम 5:00 बजे तक महाविद्यालय पोर्टल पर अनिवार्य रूप से अपडेट किया जाय। यदि कुछ आवंटित सीट अपडेट होने से वंचित रह जाता है तो उसके संबंध में विश्वविद्यालय के आई.टी सेल को अविलम्ब उसी दिन सूचित करेगें।

आपको यह भी निर्देशित किया जाता है कि किसी भी परिस्थित में आवंटित मेरिट सूची के अतिरिक्त एक भी छात्र / छात्रा का नामांकन नहीं लिया जाए। सभी दस्तावेजों का सूक्ष्म सत्यापन के बाद ही नामांकन लिया जाय।

कृपया उपरोक्त निर्देश का अनुपालन सुनिश्चित करेंगें।

नोट:- 1. सभी महाविद्यालयों को सूचित किया जाता है कि पूर्णियों विश्वविद्यालय, पूर्णियाँ द्वारा निर्धािरित तिथि 14.12.2021 से 20.12.2021 तक तृतीय मेधा सूची के आधार पर नामांकन का कार्य सम्पन्न कर लिया जाय।

2. अनुसूचित जाति / जनजाति एवं छात्राओं से B.Com पार्ट में नामांकन के समय किसी भी प्रकार का

शुल्क नहीं लेना है। 3. भुगतान केवल RTGS एवं बैंक चालान के माध्यम से लेना सुनिश्चित करें।

विषय:- शैक्षणिक सत्र 2021-24 में स्नात्तक पार्ट। विज्ञान विषयों में तृतीय नामांकन सूची के संबंध में।

Purnea University 3rd merit list Jari

पूर्णिया विश्वविद्यालय 3rd मेरिट लिस्ट जारी

महोदय/महोदया

उपरोक्त विषय के संबंध में निर्देशानुसार सूचित किया जाता है कि शैक्षणिक सत्र 2021-24 में स्नातक पार्ट । विज्ञान विषयों में नामांकन के लिए पूर्णिया विश्वविद्यालय, पूणियों द्वारा तृतीय मेधा सूची (3l Merit List) जारी कर दी गई है. तथा पूर्णिया विश्वविद्यालय, पूर्णियों के वेबसाइट www.purmeaniversity.ac.in पर अपलोड है। तदनुसार विज्ञान विषयों में आवंटित सीट एवं मेघा सूची के अनुसार नामांकन लेने का निर्देश दिया जाता है। साथ ही आपको यह भी निर्देश दिया जाता है कि एक दिन में जितने छात्रों का नामांकन लिया गया है, उन्हें प्रतिदिन शाम 5:00 बजे तक महाविद्यालय पोर्टल पर अनिवार्य रूप से अपडेट किया जाय। यदि कुछ आवंटित सीट अपडेट होने से वंचित रह जाता है तो उसके संबंध में विश्वविद्यालय के आई.टी सेल को अविलम्ब उसी दिन सूचित करेगें।

आपको यह भी निर्देशित किया जाता है कि किसी भी परिस्थित में आवंटित मेरिट सूची के अतिरिक्त एक भी छात्र का नामांकन नहीं लिया जाए। सभी दस्तावेजों का सूक्ष्म सत्यापन के बाद ही नामांकन लिया जाय। कृपया उपरोक्त निर्देश का अनुपालन सुनिश्चित करेंगे।

नोट:- 1. सभी महाविद्यालयों को सूचित किया जाता है कि पूर्णियाँ विश्वविद्यालय, पूर्णियों द्वारा निर्धािरित तिथि 14.12.2021 से 20.12.2021 तक विज्ञान विषयों में तृतीय मेघा सूची के आधार पर नामांकन का कार्य सम्पन्न कर लिया जाय।

2. अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति एवं छात्राओं से नामांकन के समय किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जाय।

3. भुगतान केवल RTGS एवं बैंक चालान के माध्यम से लेना सुनिश्चित करें।

Purnea University 3rd merit list Jari

Leave a Comment